ताज़ा-ख़बर

आजसू पार्टी का ईचागढ़ विस स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ को जिताने का लिया संकल्प

रिपोर्ट: VBN News Desk42 दिन पहलेझारखण्ड

रांची लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विकास के ऊंचे मंजिल पर पहुंचाने का काम किया।

आजसू पार्टी का ईचागढ़ विस स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में  एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ को जिताने का लिया संकल्प

चांडिल : सरायकेला खरसावां जिला के प्रखंड अंतर्गत भादुडीह गांव में आजसू पार्टी का ईचागढ़ विधानसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में उपस्थित ग्राम प्रभारियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सह सिल्ली के विधायक सुदेश महतो ने कहा कि 40 सालों से शिबू सोरेन के परिवार अपने विकास में व्यस्त है। झारखंडी जनता की विकास लिए झामुमो के पास कोई नीति नहीं है।

उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा आजसू सरकार ने विकास का नए मिसाल प्रस्तुत कर रही थी। लेकिन झामुमो गठबंधन सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का विकास किया है। सोरेन परिवार आदिवासियों का भी विकास नहीं किया है। उन्होंने कहा कि देश में आज तक जितना भी नेता बने सिर्फ बिरसा मुंडा को ही भगवान का दर्जा दिया गया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिन पर उनके जन्मस्थान खूंटी जिला के उलिहातु पहुंचकर नमन किया और घोषणा किया कि 15 नवंबर की तिथि को पूरे देश में जनजातीय दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

रांची लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विकास के ऊंचे मंजिल पर पहुंचाने का काम किया। झारखंड के दिशा और दशा को सुधारने के लिए विगत 23 सालों से सुदेश महतो प्रयास कर रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा आजसू की जीत होगी और सुदेश महतो राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे। झारखंड के पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। इसलिए गठबंधन धर्म का पालन करते हुए रांची लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ को जिताने का काम करेंगे। जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत होगा। आजसू पार्टी के महासचिव हरेलाल महतो ने कहा कि भाजपा व आजसू पार्टी देश और राज्य का विकास किया है। कांग्रेस व झामुमो सिर्फ झूठ बोल कर जनता को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र में सड़क, सिंचाई, चिकित्सा, शिक्षा, रोजगार आदि मौलिक सुविधाओं का घोर अभाव है। यहां के विधायक सिर्फ अपने विकास में व्यस्त है। इस अवसर पर आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव चंद्रगुप्त सिंह, बुद्धिजीवी मंच के वैद्यनाथ महतो, अमला मुर्मू, आरती सिंह, सत्यनारायण महतो, रेखा प्रमाणिक, रेणुका पुराण, सुलोचना प्रमाणिक, भाजपा जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, सारथी महतो, भाजपा नेता मधुसुदन गोराई, राकेश सिंह आदि उपस्थित थे।

इन्हें भी पढ़ें.