ताज़ा-ख़बर

हाईवे पर धूं धूं कर जल गया कंटेनर का केबिन, घंटों मशक्कत के बाद बुझी आग

रिपोर्ट: VBN News Desk123 दिन पहलेझारखण्ड

ड्राइवर ने गाड़ी से कूद कर बचाई अपनी जान

हाईवे पर धूं धूं कर जल गया कंटेनर का केबिन, घंटों मशक्कत के बाद बुझी आग

रामगढ़, । रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग- 33 पर अचानक एक कंटेनर में आग लग गई। आज इतनी तेजी से फैली कि पूरा कंटेनर जलकर राख हो गया। रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र में श्रीराम चौक पर सोमवार की देर रात यह हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार गुरुग्राम से ओडिशा जा रहे कंटेनर में मारुति सुजुकी कंपनी के पार्ट्स थे।

कंटेनर के ड्राइवर मो कासिम ने बताया कि इस हादसे में उसने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई। उसने कहा कि चलती गाड़ी में अचानक सोर्ट सर्किट हुआ। स्टेयरिंग के पास अचानक चिंगारी निकलने लगी। चिंगारी पर काबू पाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन कुछ देर बाद चिंगारी भड़क गई और उसने भीषण आग का रूप ले लिया। आग से कंटेनर का केबिन पूरी तरह धुएं से भर गया।

केबिन जलकर खाक

कुजू ओपी प्रभारी दिगंबर पांडे ने बताया कि आग की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने के कारण गाड़ी के अंदर से तेज आवाज आने लगी थी जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने के लिए रेत और घास फेंकना शुरू कर दिया। लेकिन आग कम होने का नाम नहीं ले रही थी। हादसे में केबिन पूरी तरह जलकर खाक हो चुका है।

इन्हें भी पढ़ें.