ताज़ा-ख़बर

कार और बाइक में भीषण टक्कर

रिपोर्ट: VBN News Desk63 दिन पहलेझारखण्ड

इलाज के क्रम में बाइक चालक की मौत

कार और बाइक में भीषण टक्कर

गुमला । गुमला-घाघरा मार्ग पर छोटा लोरो गांव के समीप शुक्रवार की सुबह कार और बाइक की भीषण टक्कर में टोटो थाना क्षेत्र के दसई टोली नवाडीह निवासी चंदर उरांव (40) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना में कार चालक लोहरदगा निवासी रामाशीष शर्मा के सिर पर गंभीर चोट लगी।

घटना की जानकारी मिलने पर गुमला थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। वहीं रामाशीष शर्मा को इलाज के बाद छुट्टी कर दी गई। जबकि चंदर का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार की अपराह्न इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि चंदर उरांव अपनी बाइक से गुमला की ओर आ रहा था। इसी बीच टोटो पेट्रोल पंप छोटा लोरो के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से पास लेकर निकलने के दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बाराती बोलेरो वाहन से भिड़ंत हो गई । वहीं घटना में बाइक व कार दोनों के फरखच्चे उड़ गए। जोरदार टक्कर से कार का दोनों एयरबैग खुल गया। बावजूद कार में बैठे रामाशीष शर्मा के सर में काफी चोट लगी। वहीं चंदर के सिर सहित शरीर के कई हिस्से में गंभीर चोट लगी थी। स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाई, जहां इलाज के क्रम में चंदर की मौत हो गई। इसके बाद चंद्र के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

इन्हें भी पढ़ें.