ताज़ा-ख़बर

रामगढ़ में एनजीओ में काम के बहाने युवती से किया दुष्कर्म

रिपोर्ट: VBN News Desk124 दिन पहलेअपराध

धर्म परिवर्तन कराकर कराई शादी

रामगढ़ में एनजीओ में काम के बहाने युवती से किया दुष्कर्म

रामगढ़,। शहर में एक मुस्लिम शख्स ने एनजीओ में काम करने के बहाने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। फिर डरा-धमका कर धर्म परिवर्तन कराया। यह मामला तब उजागर हुआ जब पीड़ित युवती न्याय के लिए रविवार दोपहर रामगढ़ महिला थाने पहुंची।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि गुरु सारथी हेल्पिंग वेलफेयर फाउंडेशन नामक एनजीओ में काम करने के बहाने अजमल अंसारी ने उसे झांसा दिया। बोकारो जिले के कथारा के रहने वाले अजमल ने उसे होटल व अन्य स्थानों पर बुलाया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। रामगढ़ के पायल होटल में भी आठ फरवरी को मीटिंग के बहाने उसे बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि इस दौरान 7 जनवरी को अजमल ने बोकारो जिले के लोधी क्षेत्र में उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराकर शादी भी कराई।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अजमल अंसारी ने उसके मोबाइल का सारा डाटा हैक कर लिया है। साथ ही उसके कांटेक्ट और व्हाट्सएप को भी उसने अपने पास रख लिया है। अजमल ने कई बार चुपके से उसका अश्लील वीडियो बनाकर अपने पास रखा है, जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। साथ ही उसने यह भी कहा है कि यदि वह उसके खिलाफ जाएगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि यह शिकायत आई है और पीड़ित युवती के लिखित आवेदन के आधार पर पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

इन्हें भी पढ़ें.