ताज़ा-ख़बर

कलयुगी बेटे ने अपने ही मां-बाप को उतारा मौत के घाट

रिपोर्ट: VBN News Desk65 दिन पहलेअपराध

पुलिस ने हिरासत में लिया

कलयुगी बेटे ने अपने ही मां-बाप को उतारा मौत के घाट

गुमला । जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के लॉरंबा गांव में कलयुगी पुत्र ने अपने ही माता-पिता की लाठी से पीट कर बुधवार को हत्या कर दी। मगर इस दोहरे हत्याकांड की जानकारी संध्या 6 बजे लोगों को मिली।

जानकारी के अनुसार पुत्र अर्पण मिंज (25) ने पिता जेवियर मिंज एवं माता द्रोथिया मिंज की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित पुत्र अर्पण मिंज ने घर के एक कमरे में अपने आप को बंद कर लिया। शाम करीब पांच बजे काम कर घर लौटे बड़े भाई वाल्टर मिंज ने घर के आंगन में अपने माता-पिता के शव को देखकर भौचक्का रह गया। इसके बाद वह अपने घर में अपने भाई को ढूंढने लगा । उसने घर का एक दरवाजा बंद देखा । इसके बाद उसने काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया ।

दरवाजा नहीं खोलने पर उसने दरवाजे को तोड़ दिया तो देखा कि उसका छोटा भाई अर्पण चुपचाप बैठा हुआ है। घटना के बारे पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। बड़ा भाई वाल्टर अर्पण के संदिग्ध व्यवहार को देखकर समझ गया कि मां पिताजी की हत्या अर्पण ने ही की है। इसके बाद घटना की सूचना चैनपुर पुलिस को दी गई । चैनपुर पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी । समाचार लिखे जाने तक घटना का खुलासा नहीं हो सका है कि किस बात को लेकर पुत्र अर्पण ने अपने ही माता-पिता की हत्या कर दी है । पुलिस ने आरोपित अर्पण को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपित अर्पण की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है।

इन्हें भी पढ़ें.