ताज़ा-ख़बर

टाटा स्टील गम्हरिया के लोडर चालक हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक हिरासत में

रिपोर्ट: VBN News Desk40 दिन पहलेझारखण्ड

आदित्यपुर थाना में मृतक की पत्नी द्वारा हत्याकांड को लेकर मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने जांच करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,

टाटा स्टील गम्हरिया के लोडर चालक हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक हिरासत में

सरायकेला : जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत टाटा स्टील गम्हरिया प्लांट के डंपिंग स्क्रैप यार्ड में स्क्रैप चोरों द्वारा गम्हरिया निवासी लोडर चालक अभय सिंह हत्याकांड में शामिल द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आदित्यपुर थाना में मृतक की पत्नी द्वारा हत्याकांड को लेकर मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने जांच करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जल्द ही पुलिस द्वारा पूरे मामले को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी, गौरतलब है कि गम्हरिया टाटा स्टील कंपनी परिसर डंपिंग स्क्रैप यार्ड में स्क्रैप माफियाओ ने एमजी लॉजिस्टिक्स कंपनी के लोडर वाहन चालक अभय सिंह को जबरन रोकने का प्रयास किया, जब वे नहीं रुके तो स्क्रैप माफियाओं ने मारपीट कर उन्हें पत्थर से कूच-कूच कर मार डाला था.

इधर घटना के बाद स्क्रैप यार्ड के बाहर गोविंद कालिंदी नामक व्यक्ति की भी गोली मारकर हत्या की गई थी जिसमें टाटा स्टील सुरक्षा कर्मियों ने गोली चलाई थी, हालांकि इस मामले में पुलिस द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। गौरतलब है कि अभय सिंह हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपी बास्को नगर के रहने वाले हैं।

इन्हें भी पढ़ें.