ताज़ा-ख़बर

डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, फिर पिलाया मैला, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

रिपोर्ट: VBN News Desk203 दिन पहलेबिहार

पीड़ित बूढ़ी महिला के पुत्र महेश शाह ने बताया कि घटना रविवार की सुबह की है। आरोपी पिता पुत्र पड़ोस का ही निवासी है। उसने मां को डायन बताया, जब इसका विरोध किया तो वार्ड पार्षद के घर से मां को घसीट कर पोखर पर लाया और उसे व उसके भाई को पेड़ से बांध दिया।

डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, फिर पिलाया मैला, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Madhubani : मधुबनी में एक महिला को डायन बताकर उसके साथ मारपीट की गयी फिर उसे मैला पिलाया गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी लेकिन चार दिन बीतने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. महिला को मैला पिलाने के मामले में 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया. यह पूरा मामला मधुबनी के नगर थाना क्षेत्र से एक से डेढ़ किलो मीटर की दूरी पर घटित हुई. देखिये वायरल वीडियो...

WhatsApp Video 2023-12-08 at 9.09.09 AM.mp4

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक शहर के महाराजगंज स्थित अंबेडकर नगर में बीते रविवार 3 दिसंबर की सुबह बेखौफ कुछ लोगो की भीड़ द्वारा एक 50 बर्ष हीरा देवी पति स्वर्गीय जनक शाह, वार्ड 27 निवासी बूढ़ी महिला को डायन बताया। बूढ़ी महिला को डायन बता मारपीट कर घायल कर कुछ पीला दिया। महिला को घसीट कर उसकी पिटाई की गई और कुछ लोगों ने महिला को गंदा पिला दिया। वायरल वीडियो में महिला अपने साथ अन्याय होने की बात कह रही है। बताई जा रही घटना नगर थाना क्षेत्र से एक से डेढ़ किलो मीटर की दूरी पर घटित हुई। घटना के बाद किसी तरह परिजनों ने महिला की जान बचाकर वहां से सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला की चिकित्सा चल रही है। घटना के 4 दिन के बाद भी पुलिस अब तक आरोपी को पकड़ नही पाई है। घटना के बाद पीड़ित को मिल रही है धमकी।

पीड़ित बूढ़ी महिला के पुत्र महेश शाह ने बताया कि घटना रविवार की सुबह की है। आरोपी पिता पुत्र पड़ोस का ही निवासी है। उसने मां को डायन बताया, जब इसका विरोध किया तो वार्ड पार्षद के घर से मां को घसीट कर पोखर पर लाया और उसे व उसके भाई को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसकी मां की पिटाई कर घायल कर दिया और डायन कहकर दबंग पिता जोगी साह व उसके पुत्रों लक्ष्मण इत्यादि सहित अन्य लोगों के साथ मिलकर मैला पीला दिया। घटना के बाद किसी तरह महिला को उसके पुत्रों ने उन लोगों के पास से छुड़ाकर सदर हॉस्पिटल लाया जहां महिला की चिकित्सीय इलाज जारी है।

सदर हॉस्पिटल में महिला के पुत्रों ने बताया कि उन लोगों को भी दबंगों के द्वारा मैला पिलाने की धमकी दी जा रही है। इस घटना की शिकायत नगर थाना पुलिस से की थी। घटना के चार दिनों के बाद मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मधुबनी एसपी द्वारा घटना में शामिल लोगो की गिरफ्तारी का आदेश दिया। पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस घटना के द्वारा जो बताया उसके मुताबिक पुलिस ने केवल पीड़ित के साथ मारपीट की पुष्टि की है। पुलिस ने महिला को विष्ठा पिलाने की पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने महिला के आवेदन के आलोक में जोगी शाह, पिता - मझिल शाह, सा० वार्ड 27, महाराजगंज, नगरथाना, मधुबनी सहित 12 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। वीडियो वायरल होने और एसपी के आदेश के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है। लेकिन किसी भी दोषी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नही कर सकी है।

इन्हें भी पढ़ें.