ताज़ा-ख़बर

कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 15 के जूनियर्स वीक में, हरियाणा के प्रवीण बच्चे मयंक ने 1 करोड़ की जीत के साथ अपनी सफलता का जश्न मनाया!

रिपोर्ट: VBN News Desk211 दिन पहलेमनोरंजन

मयंक एक प्रतिभाशाली छात्र हैं, जिन्होंने केबीसी के मंच के माध्यम से सफलतापूर्वक अपना नाम कमाया है।

कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 15 के जूनियर्स वीक में, हरियाणा के प्रवीण बच्चे मयंक ने 1 करोड़ की जीत के साथ अपनी सफलता का जश्न मनाया!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के प्रसिद्ध गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के ‘केबीसी जूनियर्स वीक’ में, हरियाणा के महेंद्रगढ़ के प्रतियोगी मयंक ने 1 करोड़ अंक जीतने वाला सबसे कम उम्र का बच्चा बनकर इतिहास रच दिया! उनकी यह उपलब्धि आत्मविश्वास, तैयारी, और दृढ़ता के महत्व को दर्शाती है, क्योंकि उन्होंने हर सवाल का आसानी से जवाब दिया, जिससे अंततः उन्हें 1 करोड़ अंक जीतने में मदद मिली। इतना ही नहीं, उन्होंने शो के होस्ट श्री अमिताभ बच्चन को भी प्रभावित किया, जो मयंक की बुद्धिमत्ता और कुशलता से मंत्रमुग्ध थे।

मयंक के ज्ञान से हैरान बिग बी ने उनके माता-पिता की ओर रुख किया और उनसे विभिन्न विषयों पर मयंक के असाधारण ज्ञान के बारे में सवाल किया, और उनके माता-पिता ने ज्ञान के प्रति उनकी असामान्य रुचि पर विनोदपूर्वक सहमति व्यक्त की। उन्हें मयंक पर बहुत गर्व था और उन्होंने स्वीकार किया कि शिक्षा के मामले में वे उसकी विविध रुचियों को कैसे स्वीकार करते हैं और उसकी जिज्ञासा को पूरा करने की योजना कैसे बनाते हैं।

मयंक एक प्रतिभाशाली छात्र हैं, जिन्होंने केबीसी के मंच के माध्यम से सफलतापूर्वक अपना नाम कमाया है। उन्होंने अपनी उपलब्धि के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे 'केबीसी जूनियर्स वीक' में अपना ज्ञान दर्शाने और अमिताभ सर के साथ गेम खेलने का मौका मिला, जिन्होंने मुझे इस दौरान पूरे समय प्रेरित किया। इतनी बड़ी धनराशि जीतने वाला सबसे कम उम्र का प्रतियोगी बनकर मुझे और मेरे परिवार को काफी गर्व महसूस हो रहा है। हम शो और बच्चन सर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं! मैं इस अवसर पर अपने माता-पिता को उनके निरंतर मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे अच्छा खेलने और 1 करोड़ की उपलब्धि हासिल करने में मदद की।”

देखते रहिए कौन बनेगा करोड़पति-सीज़न 15, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

इन्हें भी पढ़ें.