ताज़ा-ख़बर

निःशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

रिपोर्ट: VBN News Desk2 दिन पहलेझारखण्ड

शिविर लगाने का मुख्य उद्देश्य लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है।

निःशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

Ranchi शैलबी डिवाइन सुपरस्पेस्लिटी हॉस्पिटल के सहयोग से लायंस क्लब ऑफ रांची ग्लोबल के द्वारा आज मोराबादी स्थित बापू वाटिका के समीप निःशुल्क मेडिकल चेक-अप कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में ब्लड प्रेशर, शुगर सहित अन्य की जाँच की गई। 17.jpg

लायंस क्लब ऑफ रांची ग्लोबल के प्रेसिडेंट लायंस शैलेश अग्रवाल ने कहा कि शिविर लगाने का मुख्य उद्देश्य लोगों को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है। क्लब का मुख्य उद्देश्य मानवता की सेवा करना है, जिसे जरूरतमंद लोगों के बीच फ्री मेडिकल कैंप लगाकर सार्थक किया जा रहा है। आनेवाले दिनों में क्लब की गतिविधियों को रफ्तार दी जाएगी। मौके पर क्लब की तरफ से अस्पताल के डॉक्टरों की टीम तथा अतिथियों को सम्मानित किया गया।

क्लब के सचिव लायन अमित शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य जांच शिविर में 150 से ज्यादा लोगों की जांच की गई। जांच के क्रम में बीमारी से पीड़ित लोगों को विशेषज्ञ डॉक्टर द्वारा उचित सलाह और आवश्यक उपचार की जानकारी दी गई। कार्यक्रम के संयोजक पीयूष कुमार अर्थक प्रयास से सफलतापूर्ण सम्पन्न हुई।

कैंप को सफल बनाने में क्लब के उपाध्यक्ष संतोष अग्रवाल ,सोनल अग्रवाल कोषाध्यक्ष मनोज मिश्रा लीडरशिप चेयरपर्सन मोनिका गोयनका और अल्तमश आलम व अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

इन्हें भी पढ़ें.