ताज़ा-ख़बर

इंडियन आइडल 14 पर, रणबीर कपूर ने प्रतियोगी सुभादीप दास की तारीफ करते हुए कहा, “मैं आपके गानों पर लिप-सिंक करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता”

रिपोर्ट: VBN News Desk211 दिन पहलेमनोरंजन

फैमिली एपिसोड के तहत, रणबीर कपूर कोलकाता के प्रतियोगी सुभादीप दास की मां को उनका लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए आमंत्रित करके सुभादीप को हैरान करते हुए दिखाई देंगे।

इंडियन आइडल 14 पर, रणबीर कपूर ने प्रतियोगी सुभादीप दास की तारीफ करते हुए कहा, “मैं आपके गानों पर लिप-सिंक करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता”

एक लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल सीज़न 14’ ‘शानदार परिवार’ स्पेशल मनाएगा। ‘एनिमल’ के कलाकार - रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना शो का हिस्सा होंगे और वे न केवल प्रतियोगियों के परफॉर्मेंस का आनंद लेंगे, बल्कि कुछ दिलचस्प किस्से भी साझा करेंगे, जिससे दर्शकों को बहुत खुशी होगी।

फैमिली एपिसोड के तहत, रणबीर कपूर कोलकाता के प्रतियोगी सुभादीप दास की मां को उनका लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए आमंत्रित करके सुभादीप को हैरान करते हुए दिखाई देंगे। प्रतियोगी सुभादीप रणबीर कपूर की सुपरहिटफिल्मों ‘सांवरिया और ब्रह्मास्त्र’ के क्रमशः ‘जब से तेरे नैना’ और ‘केसरिया’ गाने की शानदार प्रस्तुति देंगे।

उनकी गायकी से प्रभावित होकर रणबीर कपूर कहते हैं, “आपने जो गाना गाया था, ‘जब से तेरे नैना’, वह मेरा पहला गाना था, जिसे शान ने गाया था, और ‘केसरिया’ अरिजीत सिंह ने गाया था, दोनों बहुत बेहतरीन गायक हैं। आपने इन गानों को वैसे ही गाया लेकिन उनमें अपनी स्टाइल जोड़ दी। मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि मैं आपके गानों पर लिप-सिंक करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता।” श्रेया घोषाल भी सुभादीप की तारीफ करते हुए कहती हैं, “सुभादीप, मैं हमेशा आपके परफॉर्मेंस का इंतज़ार करती हूं। मुझे यकीन है कि एक वक्त आएगा जब हमें आपके शो में आने के लिए टिकट खरीदना होगा।”

इन्हें भी पढ़ें.