ताज़ा-ख़बर

पटना पुलिस लाइन में तैनात एक महिला कांस्टेबल के हाथ मे लगी गोली

रिपोर्ट: VBN News Desk282 दिन पहलेबिहार

राजधानी पटना के मरीन ड्राइव पर देर रात हुई घटना, मौके पर पाटलिपुत्र थाना की पुलिस पहुंचकर घायल महिला सिपाही को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया है

पटना पुलिस लाइन में तैनात एक महिला कांस्टेबल के हाथ मे लगी गोली

पटना : राजधानी पटना में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. अपराधियों का टारगेट बना है राजधानी पटना.. आए दिन अपराधिक घटनाओं से पटना पुलिस पस्त नजर आ रही है.. वही पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक महिला कांस्टेबल को गोली मार दी गई है. बेखौफ अपराधियों ने महिला सिपाही के हाथ में गोली मारी है जिसका नाम पम्मी खातून है, वह पटना पुलिस लाइन में तैनात हैं।

बता दें कि राजधानी पटना के मरीन ड्राइव पर आए दिन कोई ना कोई घटना होती रहती है, वही पटना के मरीन ड्राइव पर देर रात तक कई युवक युवतियों के द्वारा तरह-तरह के रिल्स भी बनाए जाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है, इसी कड़ी में देर रात पटना पुलिस लाइन में तैनात महिला सिपाही पम्मी कुमारी और उसकी दोस्त सब इंस्पेक्टर शबाना आज़मी दोनों साथ में मरीन ड्राइव गई थी उसी दरमियान मरीन ड्राइव पर वीडियो बनाने के समय गोली लगी है हालांकि किसने और क्यों गोली चलाई है इस पर घायल पुलिस कांटेबल पम्मी ने बता की एक व्यक्ति ने पता पूछा और थोड़ी देर के बाद टारगेट कर गोली चला दी मेरे हाथ में गाली लगी और साथी पुलिस सब इंस्पेक्टर शबाना दूर होने कारण बच गई.. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पम्मी कुमारी की दोस्त शबाना आजमी जो 2018 बैच की कांस्टेबल थी और अब वह सब इंस्पेक्टर बन गई है और पूर्णिया में तैनात है। पम्मी खातून पटना के मंदिरी इलाके में रहती है यह दोनों रात मरीन ड्राइव गई थी जहां यह घटना हुआ है। सूचना मिलते ही पाटलिपुत्र थाने की पुलिस के द्वारा पीएमसीएच में भर्ती कर दिया गया है। अभी पुलिस के द्वारा कारणों का पता किया जा रहा है।

वही मौके पर पहुंचे लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया है कि महिला कांस्टेबल पम्मी कुमारी के हाथ में मरीन ड्राइव पर गोली लगी है हालांकि अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है किस कारण से और क्यों गोली मारी गई, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इन्हें भी पढ़ें.