ताज़ा-ख़बर

बाबूधन ने फुटबॉल टूर्नामेंट में विनर टीम को किया पुरस्कृत

रिपोर्ट: कार्तिक कुमार3 घंटे पहलेझारखण्ड

कहा : जनप्रतिनिधियों के उपेक्षा के कारण बास्को गांव बुनियादी सुविधाओं से वंचित

बाबूधन  ने फुटबॉल टूर्नामेंट में विनर टीम को किया पुरस्कृत

पाकुड़।आमड़ापाड़ा प्रखंड अंतर्गत डुमरचीर पंचायत के आदिवासी समाज समिति युवा क्लब बड़ा बास्को में दो दिवसीय फुटबॉल खेल प्रतियोगिता के फाइनल गेम में शनिवार को बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष सह भाजपा नेता बाबूधन मुर्मू शिरकत हुए। उनका आदिवासी रीति रिवाज के अनुसार भव्य स्वागत किया गया।

5.jpg भाजपा नेता ने विजेता एवं उप विजेता दोनो टीम के खिलाड़ियों दर्शकों को परिचय भाषण में खिलाड़ी गण को पूरी लगन के साथ मेहनत करने के लिए कहा। मेहनत करने से एक दिन अवश्य सफलता मिलेगी, फुटबॉल खेलने से शरीर स्वस्थ रहता है,मुर्मू जी ने कहा लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में जेएमएम पार्टी से चालीस साल से सत्ता में आंख बंद कर काबिज है,लेकिन बड़ा बास्को गांव जाने के रास्ता में नदी पड़ता है,लेकिन चालीस साल राज तो किया लेकिन एक पुल नही बना पाया।

गांव में गर्भवती महिलाओं को खटिया में नदी पार कर अस्पताल ले जाना पड़ता है। इतना दुर्भाग्य पूर्ण स्थिति है,यहां के स्थानीय विधायक सांसद को लोगों का विकास से कोई मतलब नहीं है,सिर्फ अपना विकास करने का काम किया,। बाबूधन मुर्मू ने लोगों से आशीर्वाद मांगा आप लोग एक होकर भाजपा पार्टी को लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र से नेतृत्व करने का अगर मौका दिए तो पूरी तरह से सबका विकास होगा।फाइनल मुकाबले में खमराय स्तर खड़गपुर एवं एफसी हिसक टोला के बीच खेला गया,।

भाजपा नेता बाबूधन मुर्मू ने विजेता टीम को 25,000 हजार रुपए से सम्मानित किया गया, उप विजेता टीम को 20,000 हजार रुपए से सम्मानित किया गया।,सेमी फाइनल में 4,000 _ 4,000 रुपए से सम्मानित किया गया ।मौके पर एसटी मोर्चा पाकुड़ जिला महामंत्री शिव प्रसाद पहाड़िया,भाजपा आमड़ापाड़ा मंडल अध्यक्ष आशीष हेमब्रम,डुमरचीर पंचायत के पूर्व मुखिया बरसन हेमब्रम,लिट्टीपाड़ा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष मंगल टुडू, बोहड़ा पंचायत संयोजक जितेंद्र पहाड़िया,महादेव मिर्धा, फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष मनोज टुडू,सचिव बजल टुडू,कोषाध्यक्ष मिसील टुडू और सदस्य गण उपस्थित हुए।

इन्हें भी पढ़ें.