ताज़ा-ख़बर

वोट बहिष्कार करने वाले गांव पहुंच ग्रामीणों से मिले बीडीओ, सुनी मांगें

रिपोर्ट: कार्तिक कुमार106 दिन पहलेझारखण्ड

बैठक में छोटा कचना, मसधारी, मुर्गाबानी, छुरिधारी, डुमरभीठा, मलगोड़ा सहित अन्य गांव के सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे

वोट बहिष्कार करने वाले गांव पहुंच ग्रामीणों से मिले बीडीओ, सुनी मांगें

पाकुड़।लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार करने वाले ग्रामीणों की मांग की पूरी करने के लिए बीडीओ श्रीमान मरांडी ने अपनी सात सदस्य टीम के साथ शुक्रवार को करमाटांड़ पंचायत के मुर्गाबानी गांव में ग्रामीणों के संग बैठकर विकास का रूप रेखा तैयार किया.

बैठक में छोटा कचना, मसधारी, मुर्गाबानी, छुरिधारी, डुमरभीठा, मलगोड़ा सहित अन्य गांव के सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे. बीपीआरओ केसी दास के नेतृत्व में ग्राम प्रधान की अध्यक्षता में बैठक में निर्णय लिया गया. जिसमे करमाटांड़ बरमसिया से मुर्गाबानी, छोटा मलगोड़ा से बड़ा मलगोड़ा, छुरिधारी से डुमरभीठा होते हुए अमरभीठा मैन रोड तक,छोटा कचना से मसधारी तक सड़क निर्माण का प्रस्ताव लिया गया.

साथ ही गांव में पेयजल की व्यस्था को लेकर प्रत्येक गांव में डीप बोरिंग कराने व बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने का प्रस्ताव पारित किया गया. बीडीओ ने श्रीमान मराण्डी ने बताया कि बीते लोकसभा चुनाव में बूथ संख्या 21 के ग्रामीणों द्वारा गांव में बिजली पानी सड़क की समस्या को लेकर भोट का बहिष्कार किया था.

ग्रामीणों को दिए गए आश्वाशन के अनुसार गांव की समस्या के निदान को लेकर सात सदस्य टीम ग्रामीणों के साथ बैठक कर ग्रामीणों की मांग पर प्रस्ताव तैयार कर जिला प्रशासन को भेजा जाएगा. टीम में बीपीआरओ केसी दास, बीपीओ मानिक दास, पेयजल व स्वच्छता प्रमंडल के कनीय अभियंता जेम्स मुर्मू , प्रकाश साहा सहित अन्य सामिल थे.

इन्हें भी पढ़ें.