ताज़ा-ख़बर

केंद्र की सरकार ने जनता से किए वादे 10 साल में भी पूरा नहीं कर पाई:सरफराज अहमद

रिपोर्ट: कार्तिक कुमार125 दिन पहलेझारखण्ड

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो सभी सहयोगी दल और पार्टी के साथ कोर्डिनेट कर राज्यों में दलों के स्थिति के आधार पर उन्हें और उनके साथ मिलकर सरकार अपना काम करेगी।

पाकुड़। राज्य सभा सांसद सह झामुमो नेता सरफराज अहमद ने कहा कि लोकसभा के 6 चरणों में हुए संपन्न चुनाव में लोगों ने साइलेंट तरीके से अपना वोट दिया है। लोगों का शिकवा, शिकायत भी रही है ,10 सालों में जितने भी बातें केंद्र की सरकार द्वारा कही गई थी कुछ भी नहीं हुआ ।चाहे रोजगार देने की बात हो या बैंक खातों में पैसा देने की बात हो। कुछ भी वादा पूरा नहीं हुई, बैंकों से कर्ज लेकर विदेश भागे लोगों से भी पैसे की वापसी नहीं हुई और ना उन पर कोई कार्रवाई हुई। सांसद श्री सरफराज रविवार को पाकुड़ में एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का उक्त बातें कहीं। उन्होंने कहा कि रोड ,बिजली, पानी की हालत आज भी देश भर की समस्या बरकरार है। लेकिन चुनाव में उन सब मुद्दों को छेड़ा जा रहा है जिसका कोई मतलब नहीं है । 9.jpg

सरफराज ने कहा कि वह राजमहल सीट से गठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए पहुंचे हैं। यहां पार्टी मजबूत स्थिति में है। एक सवाल में कहा कि केन्द्र की सरकार ने ईडी,सीबीआई जैसी जांच एजेंसी को इस्तेमाल कर गैर भाजपा शासन वाले राज्यों की सरकार को परेशान करने का काम किया, लेकिन उनकी पार्टी में भ्रष्टाचार कर शामिल हुए नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की गई ।यह अपने आप में सवाल उठता है ।उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो सभी सहयोगी दल और पार्टी के साथ कोर्डिनेट कर राज्यों में दलों के स्थिति के आधार पर उन्हें और उनके साथ मिलकर सरकार अपना काम करेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मनोहर आलम भी मौजूद थे।

इन्हें भी पढ़ें.