ताज़ा-ख़बर

कोचिंग सेंटर संचालक कौशल किशोर ने छात्रा को नशे की गोली देकर किया बलात्कार, पुलिस ने भेजा जेल

रिपोर्ट: मनीष 132 दिन पहलेझारखण्ड

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनआईटी कॉलेज से पास आउट इंजीनियर कौशल किशोर आदित्यपुर में चंद्रयान इंस्टीट्यूट में आईआईटी और नीट परीक्षा की तैयारी करवाते हैं.

कोचिंग सेंटर संचालक कौशल किशोर ने छात्रा को नशे की गोली देकर किया बलात्कार, पुलिस ने भेजा जेल

सरायकेला : आदित्यपुर शेरे पंजाब रोड स्थित चंद्रयान कोचिंग सेंटर के संचालक कौशल किशोर को आरआईटी पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म मामले के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एनआईटी कॉलेज से पास आउट इंजीनियर कौशल किशोर आदित्यपुर में चंद्रयान इंस्टीट्यूट में आईआईटी और नीट परीक्षा की तैयारी करवाते हैं.

बताया जाता है कि कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाला एक छात्र इंस्टिट्यूट की ही छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग में था। इस बीच युवती के साथ पढ़ने वाले बॉयफ्रेंड ने धोखे से उसे तकरीबन एक माह पूर्व कोचिंग सेंटर संचालक कौशल किशोर के साथ मिलकर योजना बनाई जहां आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत वास्तु विहार कॉलोनी में युवती को नशे की गोली देकर बेहोश किया गया, बाद में उसके साथ संचालक कौशल किशोर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

होश आने पर जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने काफी विरोध किया लेकिन संचालक और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर तत्काल मामले को दबा दिया। इधर युवती द्वारा आरआईटी थाने में कौशल किशोर के विरुद्ध शिकायत दर्ज करायी गयीं, जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। [4:01 pm, 19/5/2024] Bhaiya Jio: टाटा स्टील गम्हरिया के लोडर चालक हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक हिरासत में

सरायकेला : जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत टाटा स्टील गम्हरिया प्लांट के डंपिंग स्क्रैप यार्ड में स्क्रैप चोरों द्वारा गम्हरिया निवासी लोडर चालक अभय सिंह हत्याकांड में शामिल द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आदित्यपुर थाना

इन्हें भी पढ़ें.