ताज़ा-ख़बर

गोल्ड लोन बैंक से अपराधियों ने लूटे दो करोड़ का सोना एवं दो लाख कैश

रिपोर्ट: VBN News Desk284 दिन पहलेबिहार

बैंक के लॉकर में ग्राहकों के सोने रखे गये थे जो 228 पैकेट में रखा हुआ था, जिसमें से 224 पैकेट लुटेरा लेकर फरार हो गया

गोल्ड लोन बैंक से अपराधियों ने लूटे दो करोड़ का सोना एवं दो लाख कैश

पटना, । बिहार के शेखपुरा में बदमाशों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने सोमवार दोपहर आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक से दिनदहाड़े दो करोड़ के सोना और दो लाख कैश की लूट कर ली।

दोपहर दो बजे छह बदमाश बैंक के अंदर घुसे और हथियार की नोंक पर 20 मिनट तक लूटपाट करते रहे। घटना जिले के बरबीघा नगर स्थित बैंक की है। घटना के बाद बैंक कर्मियों ने इस बात की जानकारी बरबीघा थाना को दिया। जिसके बाद बरबीघा थाना की टीम बैंक पहुंची और छानबीन में जुट गई है। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बैंक असिस्टेंट मैनेजर विकास कुमार के अनुसार आधा दर्जन की संख्या में बैंक लुटेरे आये और पहले गोल्ड लोन लेने के बारे में पूछा फिर थोड़ी देर बाद बैंक में काम कर रहे तीनों कर्मचारियों को गन पॉइंट पर ले लिया। करीब 20 मिनट तक बैंक के सभी स्टाफ के साथ मारपीट करते हुए गन पॉइंट पर सभी लिया और तिजोरी को खुलवाकर पांच किलो सोना जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये एवं नगद लूट कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि बैंक के लॉकर में ग्राहकों के सोने रखे गये थे जो 228 पैकेट में रखा हुआ था, जिसमें से 224 पैकेट लुटेरा लेकर फरार हो गया

इन्हें भी पढ़ें.