ताज़ा-ख़बर

पाटलीपुत्र सीट से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव पर बीती देर शाम हमला

रिपोर्ट: VBN News Desk24 दिन पहलेबिहार

बाल-बाल बचे, समर्थक को आई चोट

पाटलीपुत्र सीट से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव पर बीती देर शाम हमला

पटना, । बिहार में पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रामकृपाल यादव पर शनिवार देर शाम (1 जून) को मसौढ़ी से लौटने के दौरान अज्ञात हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाकर ईंट-पत्थर फेंके और गोली चलाई। रामकृपाल यादव इस हमले में बाल-बाल बच गए। उनके साथ कार में सवार उनके एक समर्थक को चोट आई।

रामकृपाल यादव ने बताया कि उन्हें बूथ पर अवैध तरीके से एक महिला विधायक के घुसने की सूचना मिली थी। उसी का निरीक्षण कर वे लौट रहे थे। इसी दौरान तिनेरी गांव में समर्थकों से मिलने गए। अचानक पिंजड़ी गांव के बाहरी इलाके में ही 20 से 25 लोगों ने घेरकर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि ईंट-पत्थर के अलावा फायरिंग भी की गई। गांव के एक समर्थक ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो उसे बंदूक के बट से पीटा गया। वे हमलावरों को नहीं जानते हैं।

पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजीव मिश्रा ने बताया कि आवेदन में उल्लेख है कि उनके काफिले पर हमला किया गया। इस दौरान गोली चलाई गई है। आवेदन के आधार पर एफआईआर किया गया गया है। बाकी सारे बिंदु अनुसंधान के क्रम में स्पष्ट किए जाएंगे। 9 प्राथमिकी अभियुक्तों का उल्लेख है। घटना बीती रात 7:30 के बाद की है।

पटना पूर्वी एसपी भरत सोनी ने फोन पर बातचीत में बताया कि पटना-जहानाबाद रोड पर तिनेरी गांव के पास रामकृपाल यादव के काफिले पर हमले की सूचना मिली थी। कार्यकर्ता चोटिल हुए हैं। रामकृपाल यादव की ओर से आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इन्हें भी पढ़ें.