ताज़ा-ख़बर

दूसरी वरीयता प्राप्त मेदवेदेव हुए उलटफेर के शिकार, 172वीं रैंकिंग के खिलाड़ी ने दी मात

रिपोर्ट: विजय395 दिन पहलेखेल

थियागो ने पहला ही सेट 7-6 से जीत कर मेदवेदेव को अचंभित किया। हालांकि इसके बाद मेदवेदेव ने जबरदस्त वापसी करते हुए अगले दो सेट 7-6 और 6-2 से अपने नाम किए। दो-एक से गेम में पिछड़ने के बाद युवा ब्राजीलियन खिलाड़ी ने अपने सर्वश्रेष्ठ देते हुए अगले दो सेट क्रमशः 6-3 और 6-4 से जीत लिए।

दूसरी वरीयता प्राप्त मेदवेदेव हुए उलटफेर के शिकार, 172वीं रैंकिंग के खिलाड़ी ने दी मात

फ्रेंच ओपन के नंबर 2 वरीयता प्राप्त डेनियल मेदवेदेव को 172वीं रैंकिंग के क्वालीफायर थियागो सेयबोथ वाइल्ड ने हराया

Paris कभी-कभी आंकड़े और पिछला अनुभव काफी नहीं होता है। मायने रखता है तो बस आज का दिन जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी के समक्ष खुद का सर्वश्रेष्ठ देते हैं। और मंगलवार को दिन फ्रेंच ओपन के लिए वैसा ही कुछ खास रहा। जब विश्व टेनिस में दूसरी वरीयता प्राप्त रूस के डेनियल मेदवेदेव पहले ही राउंड में उलटफेर का शिकार हो गए। मेदवेदेव को ब्राजील के 172वीं रैकिंग वाले क्वालीफायर थियागो सेयबोथ वाइल्ड ने 4 घंटे 15 मिनट के मैराथन मुकाबले में मात दी।

थियागो ने पहला ही सेट 7-6 से जीत कर मेदवेदेव को अचंभित किया। हालांकि इसके बाद मेदवेदेव ने जबरदस्त वापसी करते हुए अगले दो सेट 7-6 और 6-2 से अपने नाम किए। दो-एक से गेम में पिछड़ने के बाद युवा ब्राजीलियन खिलाड़ी ने अपने सर्वश्रेष्ठ देते हुए अगले दो सेट क्रमशः 6-3 और 6-4 से जीत लिए। करीब 4 घंटे 15 मिनट तक चले इस मुकाबले में आखिर में थियागो ने बाजी मारी।

विश्व टेनिस में दूसरे नंबर पर काबिज मेदवेदेव को हराने के बाद थियागो ने कहा कि "मैंने आज तक अपने पूरे जूनियर करियर में डेनियल मेदवेदेव को खेलते देखा है और सीखा है। मैंने हमेशा इस तरह के खिलाड़ियों के खिलाफ इस कोर्ट पर खेलने का सपना ही देखा है। ऐसे में आज उनके साथ खेलना एक सपने के सच होने जैसा है। उस पर उनसे जीतना तो मेरी सोच से भी परे है।"

इन्हें भी पढ़ें.