ताज़ा-ख़बर

जेल डाल देले जनता के करणवा, निर्दोष बाडे हमर हेमंत सजनवां

रिपोर्ट: VBN News Desk140 दिन पहलेझारखण्ड

गढवा के चिनियां में कल्पना सोरेन की सभा में गीत गाकर हेमंत सोरेन को बताया बेगुनाह, भावुक हो गई कल्पना और मिथिलेश.

Garhwa / palamu: पलामूं में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजद प्रत्याशी ममता भुईयां के लिए वोट मांगने आई झामुमो की स्टार प्रचारक और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन नें चिनियां प्रखंड के चिरका आईटीआई काॅलेज के मैदान में सभा को संबोधित किया.

5.JPG

उन्होंने कहा कि जब जनता का आशीर्वाद,समर्थन और विश्वास हेमंत जी के साथ है तो इन लोगों के षडयंत्र और साजिश से कितना भी परेशान करें पर हमलोग घबडाने और डरने वाले नहीं हैं. झारखंड प्रदेश के विकास की 7 लाख करोड रूपये की खनिज राॅयल्टी और जीएसटी के बकाया मांगने पर दिल्ली की भाजपा सरकार ने बार बार साजिश रचकर आपके नेता को परेशान किया. कभी राजभवन की चिट्ठी का तमाशा बना तो अभी हमारे परिवार में मतभेद करा कर घर तोडने का नाटक हो रहा है. पर हमलोग दिशोम गुरुजी के बाल बच्चे हैं जो न झुकेंगे न टूटेंगे बल्कि महाजनी और सूदखोरी प्रथा जैसे झारखंड से खदेड कर बाहर कर देंगे.

कल्पना सोरेन को देखने और सुनने बडी संख्या में जुटे ग्रामीण महिला पुरुष से उन्होंने ममता भुइयां को वोट देने की अपील की. इसके पहले मेराल की ब्लाॅक प्रमुख दीपमाला नें गीत के द्वारा हेमंत सोरेन की बेगुनाही को बताया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. जब गीत के बोल में जेल में डाल देले जनता के करणवा, एकदम निर्दोष बाडे हेमंत सजनवां आया तो कल्पना सोरेन की पलकें भींग गई वहीं उत्पाद मंत्री मिथिलेश ठाकुर भी भावुक हो गए.

आज की सभा में कल्पना सोरेन के आत्मविश्वास और जनता से संवाद की शैली से तय हो गया कि झामुमो को एक बडी प्रखर वक्ता और तेज तर्रार नेता मिल गया है.

इन्हें भी पढ़ें.