ताज़ा-ख़बर

348 किलो अफीम डोडा के साथ एक गिरफ्तार

रिपोर्ट: VBN News Desk15 दिन पहलेअपराध

ऑटो और बाइक जब्त

348 किलो अफीम डोडा के साथ एक गिरफ्तार

खूंटी, । पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने खूंटी थाना क्षेत्र के सिलादोन चुकरू मोड़ जानेवाले रास्ते में सोमवार को छापामारी कर एक् टैंपो पर लदे 348 किलोग्राम अफीम डोडा बरामद किया है। इस मामले में सिलादोन निवासी ऑटो चालक रोहित महतो को गिरफ्तार कर किया गया है।

खूूंटी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरूण रजक ने सोमवार देर शाम प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पुलिस के वरीय अधिकारी को रविवार कों गुप्त सूचना मिली थी कि ग्राम तारो के आसपास के जंगल से अवैध डोडा को तीन पहिया वाहन टैम्पो में लादकर सिलादोन से होते हुए ले जाने की योजना बनाई गयी है। उक्त सूचना के आधार पर वरीय पदाधिकारी के आदेश के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए खूंटी थाना क्षेत्र सिलादोन से चुकरू जाने वाले रास्ते में संधन रूप चेकिंग शुरू किया गया। दोपहर लगभग दो एक सफेद बुलेट मोटरसाइकिल आती दिखी। उसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया, पर बाइक सवार ने मोटरसाइकिल को पटक कर भाग गया। कुछ ही देर बाद एक लाल रंग का डाला टैम्पो दिखाई दिया, जिसे रोकने पर टैम्पो चालक भी भागने का प्रयास करने लगा, जिसे सशस्त्र बल की मदद से पकड़ लिया गया।

टैम्पों के ड़ाला को चेक किया गया, तो उसके डाला में 19 प्लास्टिक की बोरी में डोडा लदा हुआ पाया गया, जिसे पीले रंग के तिरपाला से ढंक कर ले जाया जा रहा था। पकड़े गये टैम्पो चालक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि सफेद बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति का ही डोडा है। वह स्कॉट करके डोडा ले जाने के लिए आगे आगे चल रहा था। पुलिस ने डोडा के साथ ही टैंपो औरबुलेट मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया।

इन्हें भी पढ़ें.