ताज़ा-ख़बर

सिंधीपाड़ा में अवैध लॉटरी के कारोबार का पुलिस ने किया भंडा फोड़ ,प्रिंटर, कटिंग मशीन ,लॉटरी किया जप्त

रिपोर्ट: कार्तिक कुमार9 दिन पहलेझारखण्ड

सूचना के सत्यापन पर जांच की गई तो घर पर लॉटरी छापने का सिस्टम के साथ-साथ 3000 पीस लॉटरी भी बरामद किया गया है।

पाकुड़। गुप्त सूचना पर नगर थाना के पुलिस ने सिंधीपाड़ा में एक मकान में चल रहे अवैध लॉटरी के कारोबार का रविवार को छापेमारी का भंडाफोड़ किया है । अवैध लॉटरी का कारोबार करने वाला आदमी अपने आप को रेल कर्मी बता कर मकान किराए पर लेकर लॉटरी के कारोबार को अंजाम अपने पांच छ अन्य साथियों के साथ 10 से 15 दिनों से देता आ रहा था।

6.jpg

लॉटरी कारोबारी के घर पर हुई छापेमारी और प्रिंटर मसीन, लॉटरी बरामदगी के बाबत सोमवार को पुलिस निरीक्षक सह नगर थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सूचना मिली थी कि सिंधीपारा में एक मकान में लॉटरी का कारोबार चल रहा है।

सूचना के सत्यापन पर जांच की गई तो घर पर लॉटरी छापने का सिस्टम के साथ-साथ 3000 पीस लॉटरी भी बरामद किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि छापेमारी में 5 प्रिंटर मशीन, एक कंप्यूटर सिस्टम, पेपर कटिंग मशीन, इंक ,इनवर्टर, बैटरी ,टेबल बरामद किया गया है।

यह कारोबार राहुल मंडल जो वीर ग्राम का रहने वाला है और उसके साथी मिलकर इस अवैध लॉटरी छापने और बेचने का काम कर रहे थे ।इन लोगों की पहचान जल्द कर उन्हें पकड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द पुलिस इस अवैध कारोबार को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार कर लेगी।

इन्हें भी पढ़ें.